AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateNationalTaza Khabar

25 दिनों से लापता ‘तारक मेहता…’ फेम सोढ़ी लौटे घर, बताया आखिर क्या हुआ था उनके साथ

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह घर वापस लौट आए हैं. कई दिनों तक गायब रहने के बाद वो कल खुद ही घर वापस लौट आए. वापस लौटने पर गुरुचरण सिंह से पुलिस ने पूछताछ की जिसमें उन्होंने बताया कि वो धार्मिक यात्रा पर दुनियादारी छोड़कर घर से निकल गए थे. इस दौरान वो अमृतसर, लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में रुके. लेकिन उन्हें एहसास हुआ की अब घर वापस लौट जाना चाहिए. तो वो घर वापस लौट आए. परिवार वालों ने दिल्ली पुलिस में गुमशुदगी की FIR दर्ज करवाई थी और पुलिस इनकी खोज में लगी हुई थी.





अभिनेता सिंह (51) 22 अप्रैल की शाम को दिल्ली से मुंबई जाने के लिए घर से निकले थे. लेकिन वह अपने गंतव्य तक नहीं पहुंचे थे. पालम में रहने वाले उनके पिता ने उनसे फोन पर संपर्क नहीं होने पर स्थानीय पुलिस को सूचित किया था. 26 अप्रैल को पालम पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 365 (भारत से बाहर ले जाने या गुप्त रूप से कैद करने के इरादे से अपहरण करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस जांच में पता चला था कि सिंह का मोबाइल फोन 22 अप्रैल की रात 9.22 बजे ही बंद हो गया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, उनका अंतिम स्थान दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डाबड़ी में पता चला था, जहां वह आईजीआई हवाई अड्डे के पास से किराए पर लिए गए ई-रिक्शा में पहुंचे थे.अभिनेता दो मोबाइल फोन रखते थे लेकिन उनमें से एक को उन्होंने दिल्ली स्थित अपने घर पर छोड़ दिया था.

25 दिनों से लापता ‘तारक मेहता…’ फेम सोढ़ी लौटे घर, बताया आखिर क्या हुआ था उनके साथ

सिंह की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी

पुलिस टीमों ने सिंह के बैंक खातों और क्रेडिट कार्ड से वित्तीय लेनदेन की पड़ताल भी की थी. अंतिम लेनदेन 14,000 रुपये का था. यह रकम उन्होंने लापता होने वाले दिन अपने एक बैंक खाते से निकाली थी. सिंह की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, क्योंकि उन पर कई ऋण और बकाया थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *